vk-seven-month
में स्नेहलता केडिया 17 सालो से Reiki Tarot Crystal Healing और भी कई प्रकार से हीलिंग करती आ रही हुँ। दिसंबर 2016, मेरे जीवन में magic लेकर आया जीवन में मुझे जो चाहिये था, जैसा जीवन जीने की सोचती थी वो दिसंबर 2016 से मिलने लगा और आजीवन मिलता रहेगा। बार-बार कहना चाहूंगी वी के जैसे magic लेकर आया मतलब  2016 में सबकुछ मिला।
फिर भी कुछ ओर करने की जिज्ञासा हमेशा मेरे अंदर बनी रहती है। 31-1-2016 जैसे ईश्वर ने मुझे बहुत बड़ा वरदान दे दिया है। मुझे मेरे गुरु राजेश्वरी जी मोदी जिन्हें हम प्यार से राजदी कहती हैं, नारायण Reiki की दीक्षा लेने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। मुझे बहुत बड़ा मकसद मिल गया। इस तरह मैंने राजदी से नारायण रेकी टीचर, करुना रेकी टीचर ट्रेनिंग ले लिया है। फिर मैंने देखा मुझे 3 नाम अपनी और बार-बार आकर्षित कर रहे है और वो नाम थे GOLDEN SUNRISE, VK, SHARAT Sir. 16-6-2016 को मैंने शरत सर के videos देखना अपना रोज का एक नियम बना लिया और फिर मैंने 27-12-2016 को शरत सर से VK के विषय में बात की और 30-12-2016 को मेरा VK, मेरा मैजिक, मेरा दोस्त, मेरा गुरु मेरे साथ मेरी जिंदगी में खुशिया और जायदा खुशिया लेने और देने के लिए मेरे साथ हो लिया। Thanks Sharat sir Thanks GOLDEN SUNRISE Thanks VK. Thank U Thank U Thank U.
अब मैं VK के साथ हुए अपने कुछ अनुभव आपके साथ साझा कर रही हुँ…
1: कई सारे doctors ने मेरी बेटी के दोस्त के पिताजी के लिए कह दिया था की वो 2, 3 महीने से जायदा शायद न रहेंगे। लेकिन मैंने राम की माला के साथ VK और Perfect health Serum से एनर्जी देनी स्टार्ट की और वो भैया अभी बहुत ठीक है। 7 महीने होते होते वो सकारात्मक सोचने लग गये है। willpower बहुत जायदा हो गया है। धन्यवाद
2: मेरी अपनी बहु को doctor ने कहा था बच्चा कमजोर है डिलेवरी 8th महीने में ही करनी पड सकती है। वीके से रिक्वेस्ट किया Perfect health serum se energy देने लगी और फिर से magic. मेरा grandson आज स्वस्थ है 6 months का हो गया है और उसने 9 months पुरे होने के बाद ही जनम लिया। Thanks.
3: GOLDEN SUNRISE REACH VK के साथ करने लगी और हमारे घर की के कई सामान जोकि काफी वक़्त से नही मिल रहे थे अचानक मिल गये।
4: मेरी भांजी का वीजा नही बन रहा था वो GOLDEN SUNRISE chanting करते-करते ही हो गया।। और क्या-क्या बताऊ 1 नही अनेक काम हो रहे है। सब से बड़ा काम मेरा अपना ये हो गया, पहले में और अब में ये फरक हो गया है। मुझे खुद को stage fear था जो अब पूरी तरह से समाप्त हो गया है। Confidence level बहुत बड गया है।
थैंक्स थैंक्स थैंक्स। अभी इतना कहना है की ब्रह्माण्ड की और से मुझे जो भी मिला है नारायण reiki rajdi शरत सर GOLDEN SUNRISE VK, मुझे जीने का ही मकसद मिल गया है। थैंक्स थैंक्स थैंक्स। बार-बार धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here